गौहर खान ब्वॉयफ्रेड जैद दरबार से इस दिन करेंगी शादी, सामने आई डेट

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 07:53 PM IST
  • गौहर खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.
गौहर खान ब्वॉयफ्रेड जैद दरबार से इन दिन करेंगी शादी

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. गौहर खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक ऑफिशियलि रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है. गौहर और जैद एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. लेकिन दोनों को हमेशा साथ देखा जाता है. रिपोर्ट की माने तो दोनों की शादी की भी खबर सामने आई है.

गोहर की शादी की डेट सामने आई है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. शादी मुंबई के होटल में होगी और 2 दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा. खबरे ये भी हैं कि दोनों जो हाल ही में गोवा गए थे, वहां दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है. हालांकि दोनों की फोटो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन खबरें जोरों पर है. बता दें कि कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था.

अमृता राव ने दिया बेबी बॉय को जन्म, घर आया नन्हा मेहमान

बता दें कि कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था. इस्माइल ने बताया था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं.इस्माइल ने बताया था कि जैद ने गौहर खान संग रिलेशनशिप की बात अपनी स्टेप मॉम आयशा को फोन कर बताई थी. उन्होंने कहा था कि जैद खुश हैं तो मैं भी खुश हूं.

 

अन्य खबरें