गौरी खान को AD100 अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, शाहरुख खान का आया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 08:52 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को हाल ही में AD100 से सम्मानित किया गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए पोस्ट शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान ने अपना रिएक्शन दिया है.
शाहरुख खान और गौरी खान

बॉलीवुड एक्टर किंग खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं . आपको बता दें कि, शाहरुख खान ने जब भी कोई भी पोस्ट शेयर किया हैं तो फैन्स उनके हाजिर-जवाबी की तारीफ करते हुए नहीं थकते . पत्नी गौरी खान के पोस्ट पर हाल ही में ऐसा रिएक्शन दिया कि, जिसे पढ़कर आप सभी की हंसी नहीं रुकेगी .मालूम हो कि, AD100 (आर्क डायजेस्ट इंडिया 100 लिस्ट) में गौरी खान ने अवॉर्ड अपने नाम किया है. अपनी खुशी जाहिर करने के लिए एक पोस्ट शेयर की, अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर . जिसपर मजाकिया लहजे में किंग खान ने रिएक्शन दिया है .

इस पर शाहरुख खान लिखते हैं, “चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं . किंग खान साल 2019 से बड़े पर्दे से दूर हैं . अब वो फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं . इस फिल्म का डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं . इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शाहरुख खान शुरू कर चुके हैं . यह फिल्म दर्शको के बीच 2021 में आएगी . कई फोटोज लम्बे बालो में शाहरुख खान की वायरल हुई थीं .इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं .

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शेयर की फोटो

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था . शाहरुख खान की इस फिल्म में जॉन विलेन के रोल में दिखाई देंगे और वह बाद में शूटिंग शुरू करेंगे .आपको बता दे कि, मिड डे की रिपोर्ट में एक सोर्स के अनुसार बताया गया था कि, फिल्म ‘पठान’ का पहला शिड्यूल जो पूरी तरह शाहरुख खान शूट करेंगे और ये दो महीने का होगा. फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ अगले साल शूट शुरू किया जाएगा .

अन्य खबरें