ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' होगी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, मेकर्स ने किया ऐलान

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 6:33 PM IST
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म को लेकर वाइकॉम 18 ने ऐलान किया है कि वे इस फ़िल्म का प्रोडक्शन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के ज़रिए करेगा। पहला मौका है जब ऋतिक रोशन और दीपिका साथ में काम करने जा रहे हैं।
ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' होगी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, मेकर्स ने किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन के साथ इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएँगी। ऋतिक और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्म फ़ाइटर को निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म को लेकर वाइकॉम 18 ने ऐलान किया है कि वे इस फ़िल्म का प्रोडक्शन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के ज़रिए करेगा। हालाँकि वाइकॉम 18 इस फ़िल्म का निर्माण करेगा इसे लेकर पहले से जानकारी आ रही थी। लेकिन अब कंपनी ने ख़ुद इसका ऐलान कर दिया है।

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्म फाइटर ये बड़ी जानकारी सामने आई है कि फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ़्रेंचाइज़ी फ़िल्म होगी। इसका मतलब ये हुआ कि यह फ़िल्म हाई ऑक्टेव सिनेमेटिक स्पैक्टिकल फ़िल्म होगी। इस तकनीक का इस्तेमाल इंडिया में पहले नहीं किया गया है। बता दें फाइटर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेटक्ट करेंगे। सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों में से एक हैं।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बेशक पहली बार साथ में काम कर रहे हों लेकिन सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन पहले साथ में बैंग बैंग और वॉर फ़िल्म में साथ में काम कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में हिट हुई हैं। सिद्धार्थ आनंद ही पठान के डायरेक्टर भी हैं। सिद्धार्थ ने शाहरुख खान और दीपिका स्टारर फिल्म पठान को भी यशराज बैनर तले निर्देशित किया है। अब फैंस को जल्द ही फाइटर का भी तोहफा मिलने वाला है।

अन्य खबरें