कोरोना काल में घर बैठे हो रहे हैं बोर, ओटीटी पर आ रहा हैं मनोरंजन का धमाका

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 1:46 PM IST
  • ओटीटी प्लैटफॉर्म पर मनोरंजन का फुल धमाका होने वाला है. क्योंकि एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरिज ओटटी पर रिलीज होने वाली हैं.
Ajeeb Daastaans

कोरोना के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन की स्थिति आ चुकी है. फिल्म, टीवी, एड हर तरह की शूटिंग पर बैन लगा दिया गया है. ऐसे में ना ही सिनेमा हॉल जाकर फिल्म देख सकते हैं, लेकिन भले ही सिनेमा हॉल में आप फिल्म जाकर नहीं देख सकते हैं लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर मनोरंजन का फुल धमाका होने वाला है. क्योंकि एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरिज ओटटी पर रिलीज होने वाली हैं.

अजीब दास्तां 23 को होगी रिलीज

नेटफिलिक्स पर आने वाली अजीब दास्तान काफी स्सपेंस से भरी है, इस फिल्म चार कहानियों को दिखाया गया है. इस फिल्म में शेफाली शाह, अदिति राव, कोंकणा सेन, नुसरत भरुचा और फातिमा सना शेख फीमेल लीड रोल में हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में आपको काफी कुछ देखने को मिलेगा.

रात बाकी है, 16 अप्रैल को होगी रिलीज

रात बाकी है जी5 पर स्ट्रीम होगी. ये एक मर्डर मिस्ट्री है. इसमें पॉओली दाम, अनूप सोनी और राहुल देव लीड रोल में हैं. घर में बोर हो रहे हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं.

कोरोना के दूसरे लहर में सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

काठमांडू कनेक्शन 23 अप्रैल को रिलीज होगी

काठमांडू कनेक्शन की कहानी काफी थ्रिलर से भरपूर है, जिसे देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है. इस फिल्म में तीन कहानी एक साथ दिखाई देगी. इस फिल्म को सचिन पाठक ने इसे डायरेक्ट किया है. Amit Sial, गोपाल दत Aksha Pardasany लीड रोल में हैं.

मैं हीरो बोल रहा हूं 20 अप्रैल को होगी रिलीज

मैं हीरो बोल रहा हूं अल्ट बालाजी रिलीज होगी. ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. 20 अप्रैल को रिलीज होगी. फैन्स काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को आराम से घर पर देख सकते हैं.

द डिसाइपल 30 अप्रैल को होगी रिलीज

चैतन्य तम्हाणे की अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म द डिसाइपल को नेटफिलिक्स पर भी रिलीज किया जा रहा है. आदित्य मोदक इसमें लीड रोल में हैं. बता दें कि ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. इसे काफी सराहा गया. अब ये नेटफिलिक्स पर भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है.

अन्य खबरें