गोवा सरकार ने अगले आदेश तक राज्य में लगाई फिल्म,टीवी शूटिंग पर बैन

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 9:17 PM IST
  • गोवा की मनोरंजन सोसाइटी ESG ने कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग पर बैन लगा दिया है.
फिल्म,टीवी शूटिंग पर बैन

कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए मुंबई में फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है. इसी बीच गोवा की मनोरंजन सोसाइटी ESG ने कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग पर बैन लगा दिया है. फिल्मों और टेलीविजन शोज की शूटिंग को दी गई सभी प्रकार की अनुमति को गुरुवार को रद्द कर दिया है. ESG गोवा सरकार की वह नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है.

देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के कारण मुंबई और चेन्नई के कई फिल्म और टेलीविजन शो प्रोड्यूसर्स ने अपनी-अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी. जबतक सामान्य स्थिति नहीं हो जाती तबतक फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. हालांकि कई ऐसे राज्य हैं जहां पर अब भी शूटिंग पर रोक नहीं है.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पर FIR दर्ज, नियम तोड़ने का आरोप

वहीं गोवा में कोरोना केस की बात करें तो बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,496 नए मामले सामने आए थे. ये मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस दौरान राज्य में 71 मरीजों की मौत होने से इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1443 हो गई. कोरोना के कारण स्थिति दिन पर दिन और खराब होती जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वैक्सीनेशन का काम भी जारी है.

अन्य खबरें