सरकार ने कहा-फिल्म इंडस्ट्री और ड्रग पैडलर्स के बीच कोई सांठगांठ नहीं

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 11:49 PM IST
  • केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने सरकार की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा कि एनसीबी को ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और ड्रग पैडलर्स के बीच संबंध हों. 
केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी

सुशांत सिंह राजपूत सिंह की मौत के मामले में एक तरफ एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है. वहीं सरकार ने मंगलवार को बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों और ड्रग्स पेडलर्स के बीच सांठ गांठ का खुलासा होता हो.

ये जानकारी केन्द्रीय राज्य गृह मंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में एक सवाल के लिखित जवाब के रूप में दी. जी किशन रेड्डी ने बताया कि एनसीबी ने एक साल में कई सूत्रों से जानाकरी प्राप्त की, कई जगहों पर तलाशी ली, गिरफ्तारी हुईं और जांच भी की गई. किशन रेड्डी ने कहा, कोविड-19 में लॉकडाउन के समय एनसीबी को ऐसी कोई सूचना नहीं मिली. जिसमें फिल्म उद्योग के लोगों और मादक पदार्थ तस्करों के बीच मिलीभगत का खुलासा होता हो.

रवि किशन के साथ आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, कहा-ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा जरुरी

केन्द्रीय मंत्री रेड्डी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के किसी शख्स का ड्रग्स तस्करों से कोई संबंध नहीं मिला है लेकिन एनसीबी की मुंबई टीम ने 28 अगस्त 2020 को एक मामला दर्ज किया था. इस मामले में अभी तक 10 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. इन लोगों के पास से गांजा, हशीश, टेट्रा हाइड्रो कैनिबनोल और लिसर्जिक एसिड डी-एथिलेमाइड जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए गए.

इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

आपको बता दें कि ये जवाब केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने एक सवाल के लिए दिया. लोकसभा में पूछा गया ये सवाल था, क्या सरकार ने फिल्म उद्योगों के लोगों और मादक पदार्थ कारोबार में शामिल लोगों के बीच मिलीभगत के मामले में विस्तृत जांच कराई है?

 

 government said no actionable inputs between film industry and drug traffickers

अन्य खबरें