महज चार दिन में कोरोना से ठीक हुए गोविंदा, वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 07:17 PM IST
  • कोरोना काल में कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे, लेकिन खबर आई है कि गोविंदा कोरोना से रिकवर हो चुके हैं.
कोरोना से ठीक हुए गोविंदा

कोरोना काल में कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे, लेकिन खबर आई है कि गोविंदा कोरोना से रिकवर हो चुके हैं. उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. खुद गोविंदा ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट करके बताया कि उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है.

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक बुमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. महज चार दिनों के अंदर उनका लेटेस्ट कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गोविंदा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है अपुन आ गया ले है. बता दें कि 4 अप्रैल को ही गोविंदा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. हालांकि उन्हें थोड़े ही लक्षण थे.

इंडियन आइडल 12 के फेमस कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव

उनसे पहले उनकी बीवी सुनीता भी कोविड -19 का शिकार हुई थीं. मालूम हो बॉलीवुड के कई स्टार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ सहित कई स्टार इस कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि सारे स्टार के हेल्थ की अपडेट सोशल मीडिया पर मिलते रहते हैं.

अन्य खबरें