गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा का कृष्णा अभिषेक पर फूटा गुस्सा, कह डाली ये बात

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 12:05 PM IST
  • कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि गोविंदा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कृष्णा अभिषेक पर गुस्सा फूटा है.
सुनीता अहूजा का कृष्णा अभिषेक पर फूटा गुस्सा

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच चलने वाली टेंशन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर से गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा का कृष्णा अभिषेक पर गुस्सा फूटा है. दरअसल हाल ही में द कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने हिस्सा लेने से मना कर दिया, जिसमें गोविंदा की फैमली आने वाली थी. इस बार ही नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक ने पिछली बार भी शो से दूरी बना ली थी जब गोविंदा अपने परिवार के संग आए थे. हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि एक साथ दोनों पार्टियां स्टेज शेयर नहीं कर सकतीं. कृष्णा अभिषेक का कहना है कि मामा गोविंदा से उनकी जो मतभेद हुई है वो अभि तक खत्म नहीं हुई है. 

हालांकि अभी तक इस मुद्दे पर गोविंदा ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी वाइफ सुनीता आहूजा ने चुप्पी तोड़ी है. सुनीता ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि कृष्णा अभिषेक ने जो बात कही है उससे वो बहुत ज्यादा दुखी हैं. गोविंदा ने पिछले साल एक स्टेमेंट जारी किया था, जिसमें अपने पक्ष की बात कही थी. साथ ही गोविंदा ने ये भी कहा था कि पब्लिक में वो घर के मामलों को नहीं लाना चाहते हैं. गोविंदा तो कायम रहे अपनी बात पर, लेकिन सुनीता ने कहा कि मैं इसे जरूर दोहराना चाहती हूं. सुनीता ने कहा हम उचित दूरी बनाए रखना चाहते थे. लेकिन हद तक अब बात पहुंच गई है, ऐसे में हमे इस मुद्दे पर बात जरूर करनी चाहिए. 

कंगना रनौत की फिल्म ‘Thalaivii’ रिलीज होते ही विवादों में आई, AIADMK नेता ने की इस सीन को हटाने की मांग

सुनीता ने आगे कहा कि द कपिल शर्मा शो में जब भी हम आते हैं तो मीडिया में पब्लिसिटी स्टंट के लिए कृष्णा कुछ ना कुछ कह देते हैं. ये सब बोल कर फायदा क्या होता है. पब्लिक में घर के मामलों को लाने का क्या तुक बनता है. भले इस मुद्दे पर गोविंदा कुछ ना कहें, लेकिन मां सुनती हूं तो गुस्सा आता है. हमारा शो उनके बिना भी हिट होता है, और ये भी होगा. सुनीता ने आगे कहा कि अपने मामा गोविंदा का नाम लेने तक ही कृष्णा का टैलेंट सीमित है. सुनीता ने कहा कि वो कहता रहता है- मेरा मामा ये, मेरा मामा वो. बिना मामा के नाम का सहारा लिए वो शो हिट नहीं करवा सकता क्या.

अन्य खबरें