शुरू हुई अमरीश सिंह-गुंजन पंत की फिल्म 'बलम केसरिया' की शूटिंग, सामने आई फोटो

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 1:16 AM IST
  • गुंजन पंत और अमरीश सिंह जल्द ही नई भोजपुरी फिल्म में बलम केसरिया में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके मुहूर्त की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. वहीं गुंजन पंत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की है.
बलम केसरिया. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच पूरी सुरक्षा के साथ भोजपुरी की नई फिल्म बलम केसरिया की शूटिंग शुरू की गई है. बलम केसरिया में एक्ट्रेस गुंजन पंत और एक्टर अमरीश सिंह लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस गुंजन पंत काफी एक्साइटेड हैं.

गुंजन पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म बलम केसरिया के क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस को अपनी नई फिल्म की जानकारी दी है. क्लैप बोर्ड पकड़े हुए गुंजन बेहद खुश लग रही है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- न्यू मूवी स्टार्डेड बलम केसरिया. गुंजन के साथ साथ अमरीश ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की है.  इस खबर के बाद फैंस उनको इस नई फिल्म की बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि फिल्म बलम केसरिया की शूटिंग महाराष्ट्र के गुप्ता स्टूडियो में शुरू की गई है, जो ओम दीप सिने विजन प्रोड्यूस और मनोज सिं‍ह यादव प्रस्‍तुत है. फिल्म का निर्देशन बिरेंद्र पासवान कर रहे हैं. गुंजन और अमरीश के साथ ही इसमें अवंतिका यादव, गिरिश शर्मा, , के के गोस्‍वामी, सुबोध शेठ , अरुण काका ,आशी तिवारी, महेश , विक्‍की सिंह, कोमल झा, ज्‍योति सिंह और माधुरी पांडेय जैसे कलाकार अहम किरादार में नजर आएंगे.

गर्मी से परेशान हुईं अक्षरा सिंह, शेयर किया ये वीडियो

अन्य खबरें