गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का नया गाना ‘बेबी गर्ल’ रिलीज, दिखा पंजाबी ट्विस्ट

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 11:50 AM IST
  • सिंगर गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली के नये गाने बेबी गर्ल का सभी को बेसब्री से इंतजार था. आज आखिरकार ये गाना रिलीज हो गया है. बेबी गर्ल गाना पंजाबी सॉन्ग है, जिसमें गुरु और ध्वनि की कमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है.
गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का नया गाना बेबी गर्ल. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने के रिलीज होने की जानकारी दे रहे थे. साथ ही गाने से रिलेटेड काफी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ध्वनि और गुरु ने एक साथ कई गाने गाए हैं और दोनों के गाने काफी पसंद किए जाते हैं. ध्वनि और गुरु का इशारे तेरे सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था. अब बेबी गर्ल सॉन्ग भी काफी पसंद किया जा रहा है. रिलीज होते ही गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

बेबी गर्ल गाने में गुरु और ध्वनि का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है. साथ ही दोनों की कमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. यकीनन आपको भी ये गाना पसंद आएगा. बेबी गर्ल गाने को गुरु और ध्वनि ने अपनी आवाज दी है. इसक बोल गुरु ने लिखे हैं. टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं रेमो डिसूजा इसके वीडियो डायरेक्टर हैं. वहीं राहुल शेट्टी ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

गुरु रंधावा जाने माने पंजाबी सिंगर हैं उन्होंने कई पंजाबी और हिंदी सॉन्ग गाए हैं. लेकिन पटोला गाने से उन्हें पहचान मिली. वहीं सिंगर ध्वनि भानुशाली ने बॉलीवुड में सॉन्ग दिलबर के साथ डेब्यू किया. ध्वनि के 'वास्ते' सॉन्ग वीडियो को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिले थे.

1 अक्टूबर को रिलीज होगा गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का नया गाना ‘बेबी गर्ल’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग खत्म, पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान

अन्य खबरें