जल्द आने वाला है गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का नया गाना, फोटो शेयर कर दी हिंट

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 7:22 PM IST
  • सिंगर गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का एक गाना जल्द रिलीज होने वाला है. गुरु और ध्वनि दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के बारे में जानकारी दी है. गुरु और ध्वनि पहले भी एक साथ कई गाने गा चुके हैं और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए हैं. फैंस भी दोनों के गाने को खूब पसंद करते हैं.
गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली ने अपने अपकमिंग सॉन्ग की दी जानकारी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली दोनों ही ऐसे सिंगर हैं, जिनके गाने और वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में एक बार फिर से इस जोड़ी को एक साथ देखना फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. सोशल मीडिया उनके अपकमिंग सॉन्ग की खबर सामने आते ही सभी उनके गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ध्वनि का हाथ पकड़े हुए बीच साइड में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-मीट माई बेबी गर्ल. हालांकि इसमें ध्वनि का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन ध्वनि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही फोटो शेयर करते हुए लिखा है- हैय गुड लूकिंग वाट्स कुकिंग.

पलक तिवारी ने स्टाइलिश लुक से चुराया फैंस का दिल, देखें फोटो

साथ ही दोनों ने अपने पोस्ट में टी-सीरीज और गुलशन कुमार को भी टैग किया है, जिससे पता चलता है कि गाने को टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं साथ ही कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को भी इस पोस्ट में टैग किया गया है.

पटोला गाने से अपनी पहचान बनाने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा आज जाने माने सिंगर की लिस्ट में शुमार है. उनका गाना लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. गुरु अपने गाने को लेकर ना सिर्फ इंडिया बल्कि विदेश में भी काफी फेमस हैं. वहीं बात करें ध्वनि भानुशाली की तो अपनी सिंगिग से ध्वनि भी लोगों के दिलों क धड़कने बढ़ा देती है. दिलबर गाने के साथ ध्वनि ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ध्वनि के म्यूजिक वीडियो तो हमेशा ही यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. गुरु और ध्वनि का गाना इशारे तेरे भी काफी पॉपुलर हुआ था.

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को कबूला, ड्रग्स लेने से किया इंकार

अन्य खबरें