पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 8:49 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में शादी को लेकर उठे सवाल पर मजाकिया अंदाज में बोला कि, उनकी शादी की उड़ रही अफवाह पर उस लड़की ने ही सगाई की बधाई दे दी, जिससे गुरु रंधावा शादी करना चाहते थे.
गुरु रंधावा का खुलासा

बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा पिछले काफी समय से सगाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि गुरु रंधावा ने अपनी शादी करने वाली बातों को अफवाह बताया है. नए साल के मौके पर सिंगर गुरु रंधावा ने एक फोटो शेयर की थी. जिसमें गुरु रंधावा एक लड़की के साथ हाथ पकड़े दिखाई दे रहे थे. गुरु रंधावा के इस फोटो में लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा था. इस फोटो को देखकर सभी ने यह अनुमान लगाया कि गुरु रंधावा की सगाई हो चुकी है और वह जल्द ही शादी करने वाले हैं.

 हालांकि गुरु रंधावा ने अपने नए गाने 'मेहंदी वाले हाथ' से फोटो शेयर किया था. गुरु रंधावा द्वारा शेयर की हुई फोटो में गुरु रंधावा ने एक्ट्रेस संजना सांघी का हाथ पकड़ा हुआ था.सिंगर गुरु रंधावा नए फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था , नया साल नई शुरुआत. गुरु रंधावा का अपने कैप्शन. से मतलब था नए म्यूजिक वीडियो ''मेहंदी वाले हाथों" से. 

भाभी जी घर पर हैं की अम्माजी कभी ऐसी दिखती थीं, ऐसे बढ़ा था वजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो" में गुरु रंधावा से जब शादी की उड़ रही अफवाहों को लेकर सवाल किए गए, तो गुरु रंधावा ने शादी करने को लेकर कहा कि यह एक अफवाह है और बहुत ही मजाकिया अंदाज में कहा कि इन अफवाहों की वजह से उस लड़की ने ही शादी की बधाई दे दी. जिसके साथ गुरु रंधावा शादी करना चाहते हैं जिसके बाद कपिल शर्मा ने मजाक में कहा की शादी नई जिंदगी की शुरुवात नहीं है बल्कि अंत है.

अन्य खबरें