Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख के सपोर्ट में बॉलीवुड, हंसल मेहता बोले-बच्चे को दर्द में देखना पैरेंट के लिए दर्दनाक

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 2:33 PM IST
  • रविवार को ड्रग्स ममाले में NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया. बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड जगत के कई लोग शाहरुख के सपोर्ट में आगे आए और उन्हें हिम्मत दी. सलमान खान रातों-रात उनके घर पहुंचे तो निर्देशक हंसल मेहता ने कहा-कहा- बच्चे को परेशानी में देखना माता-पिता के लिए 'दर्दनाक'.
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के सपोर्ट में बॉलीवुड.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहा है. लग्जरी क्रूज रेव ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार किया. रविवार को आऱ्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड जगत से जुड़े कई लोग शाहरुख के सपोर्ट में आए और उन्हें हिम्मत दी. सलमान खान, हसंत मेहता, सुनील शेट्टी और पूजा भट्ट जैसे कई सेलेब्स ने शाहरुख को सपोर्ट किया.

रविवार रात सलमान खान आर्यन की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद रातों रात उनके घर मनन्त पहुंचे. सलमान ने शाहरुख और गौरी से मुलाकात की और उन्हें हौसला दिया.

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'जीना जरूरी है क्या' Bigg Boss के घर में होगा रिलीज

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर शाहरुख खान के सपोर्ट में लिखा- " माता-पिता के लिए बच्चे को परेशानी में देखना दर्दनाक होता है. यह तब और मुश्किल हो जाता है जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले निर्णय लेने लगते हैं. माता-पिता के लिए यह अपमानजनक और अनुचित है- बच्चे का रिश्ता. आपके साथ शाहरुख.

एक्टर सुनील शेट्टी ने आर्यन खान का बचाव करते हुए कहा कि वह बच्चा है, उसे सांस लेने दो. जांच चल रही है और सच्चाई सबके सामने आ जाएगी. सुनील शेट्टी ने यह भी कहा, 'जब इस तरह की रेड पड़ती है तो कई लोगों की गिरफ्तारी होती है, फिर हम मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स का सेवन किया होगा, इस बच्चे ने यह किया होगा, अभी एनसीबी जांच कर रही हैं.

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया, 'मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख, इसलिए नहीं कि आपको जरूरत है, बल्कि इसलिए यह वक्त भी गुजर जाएगा.'

एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने भी शाहरुख खान का सपोर्ट करते हुए ट्वीट में लिखा, माता-पिता के लिए इससे दुख भरा दिन और कोई नहीं हो सकता है, जब उनके बच्चे परेशानी में हों, सभी से प्रार्थना, उन्हें अपने फेम को कीमत चुकानी पड़ रही है.'

Aryan Khan Drugs Case: 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे आर्यन खान, NCB की पूछताछ में बड़ा खुलासा

अन्य खबरें