सपना चौधरी ने नए गाने रेल की भंबीरी में पर मटकाई पतली कमर, रिलीज होते ही व्यूज की भरमार, देखें Video

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 2:17 PM IST
  • हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी का नया गाना ‘रेल की भंबीरी’ कुछ देर पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही फैंस गाने पर खूब प्यार बसरा रहे हैं. हमेशा ही तरह इस बार भी सपना चौधरी ने अपनी पतली कमर मटकाते हुए डांस से सभी को दीवाना बना दिया.
नए गाने रेल की भंबीरी में सपना चौधरी ने किया जमकर डांस.

मशहूर डांसर सपना चौधरी वैसे तो अपने स्टेज पर्फॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. उनके ठुमके के लाखों दीवाने हैं. लेकिन शादी और बेटे के जन्म के बाद सपना कम ही स्टेज पर डांस करती नजर आती है. लेकिन आए दिन उनके नए नए गाने रिलीज होते रहते हैं. इस बीच उनका एक नया गाना 'रेल की भंबीरी' रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. महज कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने में लाइक्स की भरमार देखी जा सकती है.

गाने में सपना जबरदस्त कमर मचकाती हुई डांस करती नजर आ रही है. गाने में दिखाया गया है कि सपना को उसका पति मायके छोड़ कुछ समय से लिए बाहर जाता है. इस बीच सपना उसके लौटने का बेसब्री से इंतजार करती है और बार बार ट्रेन की आवाज आने पर छत पर उसे देखने चली जाती है. पति के बिना मायके में उसका जरा भी मन नहीं लगता और वह उसी की याद में खोई रहती है. गाने के रिलीज होते ही फैंस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धूम, 4 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार

हाल ही में सपना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर वीडियो शेयर करते हुए इसके रिलीज की जानकारी दी थी. आज आखिरकार गाना रिलीज कर दिया गया और सपना ने अपने ठुमको से आग लगा डाली. रेल की भंबीरी गाने में सपना चौधरी के साथ केशव देव शेरू नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री गाने में खूब पसंद की जा रही है. इस गाने को रुचिका जांघड़ ने गाया है और इसके बोल नवीन वीशू बाबा ने लिखे हैं. रेल की भंबीरी गाने को मेड फॉर हरियाणवी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यहां देखिए सपना चौधरी का गाना रेल की भंबीरी का वीडियो-

भोजपुरी फिल्‍म शिवा का सूर्या के ट्रेलर को दर्शकों ने सराहा, दमदार एक्शन देख साउथ की फिल्म से हो रही तुलना

 

अन्य खबरें