सपना चौधरी ने शेयर की ‘गुंड़ी’ की पहली झलक, दोनाली पकड़े दंबग अंदाज में आईं नजर

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 12:03 AM IST
  • सपना चौधरी ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए उसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सपना जल्द ही गुंड़ी में नजर आएगी. शेयर की गई फोटो में सपना दोनाली (बंदूक) पकड़े हुए बिल्कुल धाकड़ अंदाज में नजर आ रही है.
सपना का नया प्रोजेक्ट गुंड़ी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकरी देेते हुए इसकी पहली झलक शेयर की है.सपना जल्द ही गुंड़ी में नजर आएगी. गुड़ी में सपना बेहद धाकड़ अंदाज में दिखाई देने वाली है. इसका अंदाजा उनकी पहली झलक से ही लगाया जा सकता है. शेयर की गई फोटो में सपना दोनाली पकड़े हुए दंबग अंदाज में दिखाई दे रही है.

शेयर की गई फोटो में सपना एकदम धाकड़ अंदाज में बेबाक होकर दोनाली पकड़े हुए नजर आ रही है. ये लुक और टाइटल उनपर सूट कर रहा है. फोटो को शेयर करते हुए सपना ने हरियाणवी कैप्शन भी लिखा है-पहल्यां किसे ती कहणा नहीं - बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं. इसका मतलब है- पहले किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए और बाद में कुछ भी सहना नहीं चाहिए.गुंड़ी सपना का नेक्स्ट प्रोजेक्ट है. लेकिन ये एलबम है या फिल्म इसकी जानकारी अभी उन्होंने साझा नहीं की है.

इसके अलावा सपना जल्द ही टीवी शो मौका ए वारदाद के जरिए एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है. इस क्राइम शो में उनके साथ मनोज तिवारी और रवि किशन भी नजर आएंगे. शो 9 मार्च को ऑन एयर होगा. हाल ही में इसका प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज किया गया, जिसमें सपना खास अंदाज में नजर आई.

भूमि पेडनेकर के किलर लुक को देख फैंस के दिलों में बजी घंटी

अन्य खबरें