सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग मेरा के नापेगा भरतार ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Oct 2020, 12:34 AM IST
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी का डांस वीडियो दर्शकों को इंप्रेस कर रहा है. जिसे लगातार दर्शकों के द्वारा पसंद किया जा रहा है। देखिए सपना चौधरी का धमाकेदार हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो.
सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग मेरा के नापेगा भरतार ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो में वह धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। अभी तक हजारों दर्शकों ने इस वीडियो को देख डाला है। अभी भी देखने का सिलसिला जारी है। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। सपना चौधरी अक्सर अपने डांस और गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह हरियाणा में ही नहीं देशभर में अपने डांस को लेकर सुर्खियां बटौरती हैं।

सपना चौधरी का जो गाना वायरल हो रहा है उसका नाम मेरा के नापेगा भरतार है। इस गाने में सपना चौधरी स्टेज शो करती दिख रही हैं। उनके इस शो में हजारों की भीड़ नजर आ रही है। इस गाने को देव कुमार देवा और कविता शूभु ने गाया है। इस गाने की आर्टिस्ट सपना चौधरी है। इस गाने के बोल विनोद मोरैया ने लिखे हैं। गाने की लोकप्रियता की बात करें तो 20,707,453 लोगों ने देख डाला है।

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने लहंगा लखनऊआ ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ व्यूज

बता दें हाल में ही सपना चौधरी मां बनी हैं। उन्होंने वीर साहू से शादी जनवरी में की थी। इस गुपचुप शादी के बारे में जब फैंस ने सुना तो वह हैरान रह गए। वहीं अब मां बनने की खबर ने भी फैंस के होश उड़ा दिए। लेकिन सपना चौधरी ने बताया कि पति के आसपास किसी की डेथ हो गई जिसकी वजह से उन्हें अपनी शादी की खबर को गुप्त रखना पड़ा। पेशे से सपना चौधरी के पति म्यूजिक आर्टिस्ट हैं।

अन्य खबरें