हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ट्रेडिशनल और मॉर्डन दोनों लुक में ढाती हैं कहर-Photo

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 12:21 PM IST
  • हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. इस बात की पुष्टि सपना के पति वीर साहू ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर की है. साथ ही बच्चे के जन्म के चलते सपना को ट्रोल करने वाले लोगों को भी वीर साहू ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.
सपना चौधरी फोटो साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लिए बहुत ही ज्यादा खुशी का पल है. क्योंकि उन्होंने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. हालांकि इस खबर को सुनने के बाद एक तरफ सपना के फैंस खुश हैं, तो वहीं शॉक्ड भी हैं. इसका कारण ये है कि सपना चौधरी की शादी के बारे में किसी को पता नहीं था. लेकिन पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि सपना चौधरी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. 

वैसे इस पूरे मामले पर सपना चौधरी ने चुप्पी साध रखी थी. अब जब सपना चौधरी मां बनी तो उनके पति वीर साहू इंस्टाग्राम पर लाइव आए और शादी से लेकर बेटे के जन्म तक की खबर पर मुहर लगा दी. वीर के अलावा सपना चौधरी की मां नीलम ने भी दादी बनने की खुशी में अपनी बेटी की शादी को लेकर खुलासा किया. सपना चौधरी की मां से पूछा गया कि उनकी बेटी की शादी अब तक क्यों छुपाई गई थी. तो उन्होंने कहा कि जब सपना और वीर शादी करने वाले थे उस दौरान वीर के फुफा जी का निधन हो गया था.

आखिर कौन है वीर साहू, जिससे सपना चौधरी ने जनवरी में की थी गुपचुप शादी

 ऐसे में सपना और वीर ने कोर्ट मैरिज कर ली, और किसी भी सेरेमनी का आयोजन नहीं कर पाए. एक तरफ जहां फैंस सपना  की शादी और बेटे को जन्म देने की खबर से शॉक्ड हैं, तो वहीं हरियाणवी डांसर की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस खुशी की खबर के बीच फैंस सपना चौधरी की फोटो देखना बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें