हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, पति ने खबर पर लगाई मुहर

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 04:34 PM IST
  • बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. इस बात पर सपना चौधरी के लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड और अब पति बन चुके वीर साहू ने मुहर लगा दिया है. सपना चौधरी के पति ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस बात की पुष्टि की है.
सपना चौधरी फोटो साभार-इंस्टाग्राम

पॉपुलर हरियाणवी डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी के लिए खुशियों का दिन है. क्योंकि हाल ही में सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है. पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि सपना मां बनने वाली है. लेकिन अब सपना चौधरी के हसबैंड वीर साहू ने इस बात पर मुहर लगा दी है. इस कपल के लिए हम सब बेहद खुश हैं. ऐसी भी रिपोर्ट आ रही थी कि सपना चौधरी ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड वीर साहू के संग सगाई कर ली है. जिसे सपना चौधरी पिछले चार साल से डेट कर रही थीं.

 वीर एक फेमस आर्टिस्ट है, जो कई हरियाणवी और पंजाबी सॉन्ग में नजर आ चुका है. इन सब बातों का अच्छे से खुलासा तब हो पाया जब वीर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कंफर्मेशन दी. इतना ही नहीं वीर ने सपना को ट्रोल करने वाले लोगों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया. वीर ने कहा कि किसी की भी लाइफ में लोगों का घुसना ठीक नहीं है. हम दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है, और लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. 

सपना चौधरी का डांस देख दीवाने फैन ने दे दिया अपना एटीएम कार्ड

अमर उजाला से बात करते हुए सपना चौधरी की मां नीलम ने कहा कि मां और बच्चा दोनों सेफ है, और फैमली भी बहुत खुश है. वैसे तो सपना चौधरी अपने डांस के चलते हरियाणा में पहले से ही पॉपुलर थीं. लेकिन बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद से और भी ज्यादा पॉपुलर हो गईं. सपना चौधरी के डांस और खुलकर बोलने वाले नेचर को कई लोगों ने पसंद किया.

हिना खान की इन तस्वीरों को देख आपकी नहीं हटेंगी नजरें, देखें लेटेस्ट फोटो

 

अन्य खबरें