शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर सुनें उनके ये टॉप 10 सॉन्ग

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 04:53 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान कल यानी 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपके लिए लेकर आए हैं, उनके टॉप 10 सॉन्ग. जिन्हें सुनने के बाद आप भी कह उठेंगे ऐसे ही नहीं शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहते हैं. 
शाहरुख खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को किंग खान और किंग ऑफ रोमांस के नाम से भी जाता जाता है. एक्टर कल यानी 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. बता दें शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 में दिल्ली में हुआ था. शाहरुख खान के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. हर साल शाहरुख के घर मन्नत के आगे उनके बर्थडे के मौके पर भीड़ देखने को मिलती है.

 हालांकि कोरोना के कहर को देखते हुए शाहरुख खान चाहते हैं कि इस बार उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा ना हो. क्योंकि अगर फैंस जमावड़ा करेंगे तो इससे बीमारी के फैलने का खतरा बढ़ जाएगा. इस खास मौके पर हम शाहरुख खान के फैंस के लिए लेकर आए हैं उनके टॉप 10 सॉन्ग.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस रोमांटिक सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

1. कल हो ना हो :- शाहरुख खान और प्रीति जिंटा पर फिल्म कल हो ना हो में ये टाइटल ट्रैक फिल्माया गया था. इस सॉन्ग को फैंस ने खूब पसंद किया था, इतना ही नहीं बल्कि आज भी खूब पसंद करते हैं.

2. कुछ कुछ होता है :- शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है का टाइटल ट्रैक एक दौर में लवर्स के दिलों पर राज करता था. आज भी प्यार करने वालों में इस गाने का उतना ही क्रेज देखने को मिलता है.

 

3.सूरज हुआ मद्धम : कभी खुशी कभी गम में काजोल और शाहरुख खान पर फिल्माया गया ये सॉन्ग आज भी लोगों को दिलों को छू जाता है. 

 

4. आंखे खुली :- शाहरुख खान की मल्टीस्टारर फिल्म मोहब्बतें के वैसे तो सारे सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था. लेकिन इस गाने का क्रेज अभी भी बहुत है.

 

5.ये लड़का हाय अल्लाह :- कभी खुशी कभी गम मूवी में इस सॉन्ग को काजोल और शाहरुख खान पर फिल्माया गया था. दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

 

6.ओम शांति ओम : शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के टाइटल ट्रैक को खूब पसंद किया गया था. इस गाने में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिलता है.

 

7. जबरा फैन :- शाहरुख खान की फिल्म फैन का ये सॉन्ग खूब पसंद किया गया. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई.

 

8. मितवा : -शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी अलविदा ना कहना के मितवा सॉन्ग को फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं.

 

9. बाजीगर वो बाजीगर :- काजोल और शाहरुख खान पर फिल्म बाजीगर में फिल्माया गया ये गाना आज भी लोगों की जुबां पर राज करता है.

 

10. ऐसी दीवानगी :- शाहरुख खान की डेब्यू फिल्म दीवाना के सॉन्ग ऐसी दीवानगी को आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस गाने में शाहरुख और दिव्या भारती की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

अन्य खबरें