क्यों हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र से 1 साल से नहीं मिली? बताया कारण

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 10:43 PM IST
  • देशभर में एक बार फिर से COVID-19 का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि वह एक साल से पति धर्मेंद्र से नहीं मिली हैं.
क्यों हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र से 1 साल से नहीं मिली? बताया कारण

देशभर में एक बार फिर से COVID-19 का संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश के कई शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है. बॉलीवुड के कई सितारों की बात करें तो कई अपने फैमिली मैंबर्स के साथ क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं तो कुछ अपनों से काफी दूर हैं. अपने दूर सितारों में बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक साल से ज्यादा समय से एक दूसरे से अलग हैं.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी मुंबई में हैं, वहीं उनके पति धर्मेंद्र अपने लोनावाला स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं. धर्मेंद्र कोरोना संक्रमण के फैलने से पहले लोनावाला में रह रहे हैं. इस बारे में हेमा मालिनी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, ‘यह उनकी सेफ्टी के लिए अच्छा है. अभी हम एक साथ समय व्यतीत करने के बजाय स्वास्थ्य के बारे में सोचेंगे. हम सभी बुरे संकट से गुजर रहे है, जो मानव जाति सौ वर्षों में एक बार झेलती है. अगर हमें मानव सभ्यता को बचाना है तो हमें मज़बूत होना होगा. इसके लिए हमें बड़ा बलिदान करना होगा.’

वहीं, दूसरी ओर धर्मेंद्र ने हाल में ही फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के एक ट्वीट को रिट्वीट कर अकेले रहने को लेकर बात कही थी. अनिल शर्मा ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फ़ोटो शेयर किया था, जिसमें धर्मेंद्र, फ़िरोज़ खान, यश चोपड़ा और इफ्तेखार दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा था कहा था कुछ यादें हमेशा दिल में रह जाते हैं.

इस फोटो को रिट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, कहां गए वो दिन… अनिल मैं उन पलों को याद करके आज भी खुश होता हूं. अकेले होने के बाद भी दिल को छू लेने वाली यादों के सहारे जी रहा हूं. धर्मेंद्र के ट्वीट का जवाब देते हुए अनिल शर्मा का कहना था कि सर आप कभी अकेले नहीं हो सकते… पूरी दुनिया आपसे प्यार करती है और आपके साथ है.. सब आपके अपने हैं… कोरोना का समय है तो सब मुलाकातें नहीं हो पा रही हैं.. कृपया सुरक्षित रहें सर.

धर्मेंद्र इंटाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपने फार्म की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल में ही धर्मेंद्र ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है. इस दौरान उन्होंने कहा था मैं सभी को वैक्सीन लगाने की अपील करता हूं, विशेषकर बूढ़े लोगों को. अगर हमें इस वायरस को खत्म करना है तो सोशल डिस्टेंसिंग और वैक्सीनेशन ही एक रस्ता है. धर्मेंद्र की बॉलीवुड में अंतिम फिल्म में सन्नी देओल, बॉबी देओल, और ग्रांडसन करन देओल के साथ अपने 2 में नजर आए थे. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था.

कृति सेनन के खूबसूरत अवतार ने फैंस को बनाया दीवाना, देखें फोटो

 

अन्य खबरें