सलमान खान को हाईकोर्ट ने KRK अपील पर नोटिस भेज मांगा जवाब

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 5:21 PM IST
  • सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया था. जिसके बाद से केआरके पर रोक लगा दी गई कि वो सलमान की किसी फिल्म या उनपर कमेंट नहीं करेंगे. क्योंकि केआरके ने सलमान खान की फिल्म को लेकर कुछ आपत्तिजनक बयान दिया था.
सलमान खान और के कार के

बॉलीवुड एक्टर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक नोटिस जारी करते हुए कमाल आर खान के द्वारा दायर की गई याचिका पर जवाब मांगा है.केआरके ने याचिका दायर कर निचली अदालत के द्वारा दिए गए उस आदेश को रद्द करने की मांग की है, जिसमें सलमान खान ने अपनी कंपनी और फिल्मों पर के आर के द्वारा किसी भी तरह का बयान देने पर रोक लगाई गई थी. खुद को कमाल आर खान ने मूवी क्रिटिक बताया है. अपनी याचिका में कमाल आर खान ने कहा है कि एक फिल्म व्यूअर को फिल्म हो या किरदार उस पर कॉमेंट करने से कैसे रोका जा सकता है. 

अपनी याचिका में कमाल आर खान ने ये भी कहा है कि निचले कोर्ट को इस तरह का आदेश बिलकुल भी जारी नहीं करना चाहिए था. सलमान खान पर जब पर्सनल कमेंट करने के लिए कोर्ट ने उन्हें रोक दिया है, तो वो उनकी फिल्मों पर भी कमेंट नहीं कर सकते हैं. गुरुवार को जस्टिस एएस गड़करी की बेंच इस मामले में सलमान खान, उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान वेंचर्स और कई सोशल मीडिया इंटरमिडिएट्रीज को नोटिस भेजते हुए केआरके की याचिका का जवाब मांगा है. 

शर्लिन चोपड़ा HotShots दावा: राज कुंद्रा ने कहा था- बोल्ड कंटेंट है, केयरफ्री काम करो

केआरके के अनुसारा अनके काम करने के मूल अधिकार में कोर्टा का ये आदेश बाधा बन गया है. फिल्म क्रिटिक के इसी काम से उसकी रोजी-रोटी चलती है. इसी साल जून महीने में कमाल आर खान को एक कोर्ट ने ये आदेश दिया था. अपने एक वीडियो में केआरके ने राधे को क्रिटिसाइज किया था, और कहा था कि 55 वर्षीय सलमान खान एक टीनएजर की तरह एक्टिंग कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें