सिद्धार्थ से हिना खान ने रिलेशनशिप को लेकर पूछा सवाल, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 02:18 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तीनों इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं. इन तीनों को बिग बॉस की तरफ से तूफानी सीनियर्स का टैग मिला है, ऐसे में ये लोग जो भी चाहें कंटेस्टेंट से करवा सकते हैं. इसी बीच सिद्धार्थ से हिना रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछती हैं और वो भड़क जाते हैं.
सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बिग बॉस 14 में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला तीनों ने ही तूफानी सीनियर्स के तौर पर एंट्री ली है. ये तीनों मिलकर आए दिन शो में एक नया ट्विस्ट लाते हैं और शो को मजेदार बना रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को फैंस खूब देख भी रहे हैं. क्योंकि वीडियों में हिना खान को अपनी दोस्त मानने से इंकार करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखने को मिल रहा है सिद्धार्थ, गौहर और हिना तीनों ही लिविंग एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं.

 इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला से हिना खान उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल पूछ बैठती हैं. अब इसी पर सिद्धार्थ बोलते हैं कि आप ये सब क्यों जानना चाहती हैं. उसके बाद हिना कहता है बस आपसे दोस्त के नाते हम ये पूछ रहे हैं. हालांकि वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे हिना का ये सवाल सिद्धार्थ को रास नहीं आया. सिद्धार्थ एकदम से बोल पड़ते हैं आप ये सवाल पूछने वाली होती कौन हैं. दोस्त नहीं हूं मैं आपका. हिना खान शॉक्ड हो जाती हैं सिद्धार्थ के इस जवाब को सुनकर. 

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो आया सामने, रुबीना और निक्की तंबोली के बीच जुबानी घमासान

 गौहर उसी पर मजाक करती हुई कहती हैं बेस्ट फ्रेंड हो आप मेरे यार. वीडियो में सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि दोस्त नहीं हैं आप मेरी. रियल रहते हैं हम सभी. हिना खान हैं आप और मैं हूं सिद्धार्थ शुक्ला. दोस्त नहीं हैं हम, ठीक है. ढंग से दो बार बात क्या कर लिया, या फिर हमने मस्ती क्या कर ली, दोस्ती लग रही है इसको. हंसते हुए सिद्धार्थ कहते हैं-दोस्ती नहीं है ये. हम साथ है ये एक पल है. फिल्म सीटी से बाहर मैं अपने रास्ते और आप अपने.

सुशांत की बहन श्वेता ने बताया, बचपन में लाइट चले जाने पर क्या करते थे वो लोग

अन्य खबरें