कोरोना पॉजिटिव हिना खान ने खुद बताया मजबूर बेटी

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 11:42 PM IST
  • एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों गहरे दुख में है. हाल में हिना खान के पिता का निधन हुआ है. इस दुख की घड़ी में वह चाहकर अपनी मां के पास नहीं है, ऐसे में उन्होंने अपने आपको मजबूर बेटी बताया.
कोरोना पॉजिटिव हिना खान ने खुद बताया मजबूर बेटी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी दुख में हैं. हाल ही में उनके पिता असलम खान का निधन हो गया था. जिसके बाद हिना खान कोरोना पॉजिटिव है. इस दुख की घड़ी में वह अपनी मां के साथ नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने अपने आपको मजबूर बेटी बता दिया है. दरअसल हिना खान के पिता के दो दिन बात ही हिना खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. ऐसे में वह चाहकर भी अपनी मां के पास नहीं जा सकती है. हिना खान को यह बात बेहद परेशान कर रही है.

सोशल मीडिया पर हिना खान ने अपना दर्द बयान किया है. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस मास्क पहने खिड़की के पास बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस बेहद दुखी थी. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखाः लिखा एक मजबूर बेटी, जो चाहकर भी अपनी मां का साथ नहीं दे सकती है, उन्हें कंफर्ट नहीं दे सकती है, जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरुरत है. ये बहुत मुश्किल समय है, बहुत ज्यादा मुश्किल, सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि सभी लोगों के लिए ये बहुत ही मुश्किल वक्त है, कहते हैं कि बुरा वक्त नहीं, बल्कि मजबूत लोग ज्याद लंबे टिकते है. मैं हमेशान अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी. दुआ.

हिना खान के करियर की बात करें तो हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी. सीरियल ये रिश्ता कहलाता में हिना खान के काम को काफी पसंद किया गया था. हिना खान इसके अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हिना खान टीवी सीरियल के अलावा कई सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं.

नोरा फतेही ने किया जबरदस्त बोल्ड डांस, देखें वीडियो

अन्य खबरें