हिना-तन्मय के नए सॉन्ग 'पत्थर वर्गी' का टीजर जारी, गाने के रिलीज डेट का हुआ एलान

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 6:24 PM IST
  • हिना खान के नए म्यूजिक पत्थर वर्गी का आज टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में उनके साथ तन्मय सिंह नजर आएंगे. वहीं पूरा गाना 14 मई को रिलीज किया जाएगा.
पत्थर वर्गी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस हिना खान के नए सॉन्ग 'पत्थर वर्गी' का सभी को बेसब्री से इंतजार था. आज आखिरकार इसका टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है. टीजर को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और गाना भी इसी चैनल पर 14 मई को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि पहले पत्थर वर्गी गाना 3 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन हिना खान के पिता के निधन के बाद इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अब 14 मई को ये गाना रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बात करें गाने पत्थर वर्गी की तो गाने में दिल लगाने और दिल टूटने की स्टोरी दिखाई गई है. पत्थर वर्गी को हिना खान और तन्मय सिंह पर फिल्माया गया है. गाने को रणवीर ने गाया है और बी प्राक ने इसे संगीत दिया है. जानी ने इसके खूबसूरत बोल लिखे हैं. गाने का निर्देशन कमल चंद्र द्वारा किया गया है.अनुराग चौहान और विनय गुप्ता द्वारा निर्मित है.

टीजर वीडियो की बात करें तो , वीडियो की शुरुआत में हिना और तन्मय रोमांस करते हुए नजर आते हैं. इसके बाद दोनों के प्यार में दराद आ जाती है. वीडियो में दिल लगाने और दिल टूटते हुए दिखाया गया है. वीडियो में एक जहग लिखा होता है- अपने प्यार की इज्ज्त कर लो इससे पहले कि बहुत देर हो जाए.

 

अन्य खबरें