लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ हिना खान और तन्मय सिंह का नया सॉन्ग 'पत्थर वरगी'

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 11:23 AM IST
  • हिना खान और तन्मय सिंह का नया गाना 'पत्थर वरगी' आज यूट्यूब रिलीज कर दिया गया है. हिना का ये गाना ईद के मौके पर रिलीज होने वाला था. लेकिन किसी कारण ये रिलीज नहीं हो सका. अब गाना रिलीज हो गया है , जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं.
पत्थर वरगी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस हिना खान अपने अपकमिंग सॉन्ग 'पत्थर वरगी' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में थी. आज आखिरकार ये गाना रिलीज कर दिया गया है. लंबे इंतजार के बाद ही सही लेकिन गाने के रिलीज होने के बाद फैंस काफी खुश हैं. गाने में हिना के साथ एक्टर तन्मय सिंह भी नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है.

पत्थर वरगी गाना रोमांटिक के साथ ही बेहद सैड सॉन्ग है, जिसे रणवीर ने गाया है और बी प्राक ने इसे संगीत दिया है. जानी ने इसके खूबसूरत बोल लिखे हैं. गाने का निर्देशन कमल चंद्र द्वारा किया गया है.अनुराग चौहान और विनय गुप्ता द्वारा निर्मित है. टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर  गाना आज रिलीज कर दिया गया है. गाने में प्यार में दिल लगाने और टूटने की स्टोरी दिखाई गई है. गाने के वीडियो के आखिर में लिखा होता है- अपने प्यार की कद्र कीजिए इससे पहले की बहुत देर हो जाए.

गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि हिना और तन्मय एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन तन्मय किसी गैंग के लिए काम करता है. हिना से मिलने के बाद तन्मय काम पर ध्यान नहीं दे पाता. इसलिए उसका बॉस उसे हिना से दूर होने की धमकी देता, दूर ना होने पर वह हिना को जान से मारने की धमकी देता है, जिस कारण ना चाहते हुए भी तन्मय को हिना से दूर होना पड़ता है. लेकिन फिर भी उसके गैंग के आदमी हिना को मार देते हैं. इसके बाद तन्मय क्या करता है इसलिए आपको ये गाना देखना पड़ेगा. गाने में इस खूबसूरत लव स्टोरी को देखने के बाद आपकी आंखें भर जाएगी. 

बता दें कि पत्थर वरगी गाना 3 मई को ही रिलीज किया जाने वाला था. लेकिन हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. उसके बाद हिना कोरोना पॉजिटिव हो गईं. इसलिए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. इसके बाद गाने को ईद के दिन यानी 14 मई को रिलीज किया जाना था लेकिन गाना किसी कारण रिलीज नहीं किया गया, जिससे फैंस काफी उदास हो गए. लेकिन लंबे इंतजार के बाद ही सही गाने के रिलीज होते ही हिना के फैंस के चेहरे पर खुशी लौट आई.  यहां देखिए पत्थर वरगी गाने का वीडियो-

कृति खरबंदा की इन दिलकश अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप, देखें खूबसूरत PHOTOS

 

अन्य खबरें