भारत के सपोर्ट में उतरे हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन, प्रियंका चोपड़ा ने कहा-थैंक्स

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:04 PM IST
  • ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने भारत में कोविड से मचे हुए कोहराम को देखते हुए फंडरेज करने के लिए एक कैंपेन शुरू किया है. जिसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में हॉलीवुड के स्टार हृयू जैकमैन की पोस्ट को शेयर कर उनकी भारत की मदद करने के लिए धन्यवाद किया है.
ह्यू जैकमैन और प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अपने देश में कोविड से मचा भयावह और दर्दनाक मंजर देखते हुए एक फंडरेजर को शुरू किया है. जिसके जरिए प्रियंका चोपड़ा ने सभी लोगों से मदद की गुहार लगाई है. प्रियंका चोपड़ा की इस अपील के बाद हॉलीवुड के स्टार हृयू जैकमैन ने भारत को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए मदद के लिए आगे आए है. जिसकी जानकारी परदेसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

 साथ ही हृयू जैकमैन को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हुए पोस्ट भी किया है.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा स्टोरी लगाई है. जिसमें प्रियंका ने हृयू जैकमैन का पोस्ट शेयर किया है. जिसमे हृयू जैकमैन ने इंडिया को सपोर्ट करने के लिए लिखा है. साथ ही फंड इकट्ठा करने के लिए फंडरेजर का लिंक को भी शेयर किया हुआ है.

अक्षरा सिंह की खूबसूरत स्माइल ने लूटी महफिल, देखें फोटो

 यह देख प्रियंका चोपड़ा ने उनकी पोस्ट को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर हृयू जैकमैन और उनकी पत्नी देबोरॉ-ली-फर्नेस को धन्यवाद दिया है. प्रियंका चोपड़ा की मदद की अपील के बाद से कई सारे हॉलीवुड के सितारों ने प्रियंका के कैंपेन में उनके साथ देने के साथ फंडरेज का लिंक शेयर कर भारत की मदद की है.

 

अन्य खबरें