विकास गुप्ता हुए घर से बेघर, मौनी रॉय और सलमान खान ने मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 8:19 PM IST
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड के बारे में विकास गुप्ता अपनी मर्जी से घर से बेघर हुए. जबकि विकास गुप्ता ने जो जोकर कार्ड जीता था. वह उन्हें घर से बाहर जाने से रोक सकता था. लेकिन विकास में देवोलीना भट्टाचार्जी को घर में बनाएं रखा.
सलमान खान और मौनी रॉय

कलर्स चैनल पर आने वाला सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में फैन्स के लिए बेहद जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का दिखा. सलमान खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ उनकी फिल्म के गाने पर साथ में ठुमका लगाते हुए दिखे. जिसने बिग बॉस के दर्शकों को भरपूर आनंद और मनोरंजन दिया. इसी के साथ इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने बहुत सारे सवालों के जवाब भी दिए. जिसका जवाब फैंस हमेशा से जानना चाहते थे. वही घर में विकास गुप्ता अपनी मर्जी से घर से बेघर भी हो गए.

बिग बॉस 14 के इस बार वीकेंड का वार में विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. जहां पर राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को उनके फैंस ने वोट देकर दोनों को सुरक्षित कर लिया था. जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता को सबसे कम वोट मिले. 

नव्या नवेली नंदा ने अपने भाई संग शेयर की अनदेखी फोटो, नीतू सिंह का आया रिएक्शन

जिसमें विकास गुप्ता को सबसे ज्यादा कम वोट मिले थे. इसलिए उनको घर से बेघर होना पड़ा. विकास गुप्ता ने शो में एक जोकर कार्ड जीता था. जिसके मदद से वह खुद को इस घर से बेघर होने के लिए बचा सकते थे. लेकिन विकास गुप्ता ने देवोलीना भट्टाचार्जी को गेम में बनाए रखा और खुद अपनी मर्जी से एलिमिनेट हो गए.

अन्य खबरें