सपना चौधरी ने बताया कि कैसे उनके प्रोग्राम बुक करें या शादी, बर्थडे पार्टी इवेंट

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 10:51 PM IST
  • बच्चे को जन्म देने के बाद मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर कमबैक कर चुकी हैं. ऐसे में अगर कोई उन्हें किसी इवेंट में बुलाना चाहता है तो सपना ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर उनके प्रोग्राम बुकिंग की पूरी जानकारी दी है. जानिए कैसे बुक करें सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम.
सपना चौधरी ने बताया कि कैसे उनके प्रोग्राम बुक करें या शादी, बर्थडे पार्टी इवेंट

हरियाणवी डांसर और सेलिब्रिटी सपना चौधरी के डांस के करोड़ों लोग दिवाने हैं. हाल ही सपना चौधरी ने बच्चे को जन्म देने के बाद कमबैक किया है जिसके बाद से ही उनके प्रोग्राम बुक करने की होड़ मच गई है. ऐसे में खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करके बताया है कि अगर कोई शादी, जन्मदिन या किसी भी इवेंट में उन्हें बुलाना चाहता है तो कैसे उनका प्रोग्राम बुक किया जा सकता है.

डांसर सपना चौधरी ने वीडियो में बताया कि सिर्फ ड्रीम एंटरटेंनमेंट ही उन्हें मैनेज करता है. इसके अलावा कोई भी कंपनी उन्हें मैनेज नहीं करती है. सपना चौधरी ने बताया कि जो लोग उनके प्रोग्राम की बुकिंग करना चाहते हैं उन्हें ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर संबंधित नंबर मिल जाएगा. सपना चौधरी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति या इवेंट मैनेजर किसी को भी उनकी बुकिंग के नाम पर पैसे ना दें सिर्फ ड्रीम एंटरटेंनमेंट उन्हें मैनेज करता है.

VIDEO: सपना चौधरी बेबी वेट लूज करके फुल फिट, स्टेज शो में दिखा जबर्दस्त डांस

मालूम हो कि सपना चौधरी साल की शुरुआत में शादी के बाद से ही स्टेज से दूर थीं. मार्च से लॉकडाउन लग गया वहीं सपना चौधरी भी प्रेग्नेंसी के दौर में थी. हाल ही में उन्होंने बहुत प्यारे से बेटे को जन्म दिया. जिसके बाद कुछ समय बाद ही उन्होंने स्टेज पर कमबैक कर दिया.  

Video: शादी, प्रेग्नेंसी के बाद मां सपना चौधरी की स्टेज वापसी, दिल्ली डांस धमाल

Video: शादी और मां बनने के बाद स्टेज पर लौटीं सपना चौधरी, गजबण पानी पर डांस धमाल 

 

अन्य खबरें