ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म जिसने तोड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 10:48 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ बी टाउन में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. दोनों की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर हिट रहती हैं.
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म जिसने तोड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, 300 करोड़ का बिजनेस

गांधी जयंती पर बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़े. गांधी जयंती के मौके पर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर से लेकर तमाम बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं उन बड़ी फिल्मों की लिस्ट के बारे में जो गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुईं.इस बार गांधी जयंती के मौके पर कंगना रनौत की फिल्म रिलीज होने वाली है.

हर भारतीय के लिए 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती खास मौका होता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड भी हमेशा ही खास तोहफा फैंस के लिए सर्व करता आया है. गांधी जयंती पर बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़े. फैंस के लिए गांधी जयंती पर फिल्ममेकर्स हर बार बड़ी बड़ी फिल्में लेकर आते हैं. आइए आपको बताते हैं उन बड़ी फिल्मों की लिस्ट के बारे में जो गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुईं.

गांधी जयंती के मौके पर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर से लेकर तमाम बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्में न केवल रिलीज हुईं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिकमान स्थापित किए.

इस बार गांधी जयंती के मौके पर कंगना रनौत की फिल्म रिलीज होने वाली है. 1 अक्टूबर को थिएटर्स में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हो रही है. गांधी जयंती के मौके पर इस फिल्म को कितना मुनाफा होगा ये तो समय बताएगा.

रश्मि देसाई ग्लैमरस बिकिनी Photos ने बनाया फैंस का दिन, देखिए इन तस्वीरों का कहर

 

अन्य खबरें