ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को पूरे हुए दो साल, सीक्वल को लेकर मेकर्स ने कही ये बात

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 3:59 PM IST
  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. आज इस फिल्म को पूरे दो साल हो चुके हैं. 
टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में वाणी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. इस एक्शन से भरपूर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब आज इस फिल्म को 2 साल हो चुके हैं. इस खास मौके पर टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर और ऋतिक रोशन ने  सोशल मीडिया पर स्वीट नोट लिखा है. अब हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया है कि वॉर के सीक्वल की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है. 

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि इस फिल्म में काम करने का उनका अनुभव बहुत ही शानदार रहा, और वो इसे बहुत मिस कर रहे हैं. अपने पोस्ट में ऋतिक रोशन को टाइगर ने आईडल भी बताया है. तो वहीं ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा है वो वॉर के सेट पर का सबकुछ मिस कर रहे हैं. अब हाल ही में सिद्धार्थ ने मिड डे से बात करते हुए वॉर के सीक्वल की पॉसिबिलिटी जताई है. 

गार्ड के सैल्यूट को इग्नोर कर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोल्स ने कहा-थोड़ी तो शर्म कर लो

उन्होंने कहा कि पहले से ही वो वॉर 2 के लिए आईडिया पिच कर चुके हैं, और उम्मीद है कि नेक्स्ट ईयर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. वॉर 2 में एक बार फिर से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. इस बीच ऋतिक रोशन इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के संग दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं.

 

अन्य खबरें