ऋतिक रौशन का परिवार हुआ फार्म हाउस में शिफ्ट, सामने आया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 12:46 PM IST
  • पूरे देश में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जान जा रही है. मुंबई में हालत और भी खराब होती जा रही है.
ऋतिक रौशन

पूरे देश में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जान जा रही है. मुंबई में हालत और भी खराब होती जा रही है. ऐसे में चाहे आम लोगों से लेकर सेलेब तक सुरक्षित जगहों पर जा रहे हैं. कई सेलेब मुंबई छोड़कर दूसरे शहर जा रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन का परिवार खंडाला शुफ्टा गया है. अपने फार्म हाउस पर पूरा परिवार समय बिता रहा है, जहां से एक वीडियो सामने आई है.

ऋतिक ने अपने लिए एक शानदार हॉलिडे होम मुंबई शहर से दूर 'खंडाला' में बनाया है. भले ही ऋतिक रोशन के परिवार के सदस्य फार्महाउस में शिफ्ट हुए हैं लेकिन ऋतिक रोशन जुहू स्थित अपने अपार्टमेंट में ही रहेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के परिवार वाले फार्महाउस में शिफ्ट हुए हैं. वहीं राकेश रौशन काम के लिए मुंबई आते रहते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ये रहा पहला सवाल

खबरों की माने तो उन्होंने ये फैसला कोरोना के मामले को तेजी को देखते हुए लिया है. ताकि एक सुरक्षित जगह पर रहा जा सके. लोनावला में बना ऋतिक का ये फार्महाउस आलिशान मेंशन है जिसमें सारी सुविधाएं भी मौजूद है. ऐसे कई स्टार कहीं न कहीं शिफ्ट हो रहे हैं. ताकि इस कोरोना से बच सके.

अन्य खबरें