ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, विक्रम वेधा से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 9:56 AM IST
  • ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे. फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में ऋतिक वेधा और सैफ को विक्रम के किरदार में देखा जाएगा. आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म से वेधा यानि ऋतिक का फर्स्ट लुक रिलीज किया है.  
जन्मदिन पर वेधा के दमदार अवतार में दिखें ऋतिक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अनाउंसमेंट के बाद से इस मचअवेटेड फिल्म की झलक देखने के लिए फैंस एक्साइडेट थे. आज आखिरकार फिल्म से ऋतिक रोशन की पहली झलक सामने आई है. आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. फिल्म में ऋतिक वेधा का किरदार निभा रहे हैं. दमदार फर्स्ट लुक देखने के बाद अब सभी को विक्रम यानी सैफ के लुक का इंतजार है.

विक्रम वेधा में सैफ अली खान 'विक्रम' और ऋतिक रोशन 'वेधा' के रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस राधिक आप्टे लीड फीमेल रोल में दिखाई देगी. खबरों की माने तो फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी हो गई गै. पहले शेड्यूल की शूटिंग दुबई में हुई थी और इसके बाद लखनऊ में कुछ शूटिंग की गई थी.

विक्की-कैटरीना की शादी को 1 महीना पूरा, रोमांटिक फोटो शेयर कर कपल ने जताया प्यार

बता दें कि सैफ और ऋतिक की विक्रम वेधा 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है. तमिल के बाद हिंदी में फिल्म का निर्देशन गायत्री पुष्कर कर रहे हैं.फिल्म का प्रोडक्शन नीरज पांडे की कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के साथ हो रहा है. 2017 में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी और कमाई के मामले में 600 मिलियन का आंकड़ा पार किया था. साथ ही फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिले थे.

अब इसी फिल्म के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन दिखाई देंगे. फिलहाल फिल्म कब तक रिलीज होगी अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म से ऋतिक रोशन को वेधा के दमदार लुक में देखने के बाद फैंस सैफ अली खान को विक्रम के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं.

बाहुबली फेम Kattappa को कोरोना, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में एडमिट सत्यराज

 

 

अन्य खबरें