ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा रीमेक कंफर्म, इस दिन होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 1:07 PM IST
सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा हिंदी रीमेक को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। विक्रम वेधा रीमेक की रिलीज डेट का ऐलान भी हो चुका है।
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा रीमेक कंफर्म, इस दिन होगी रिलीज डेट

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी को साथ में देखने का इंतजार अब खत्म हो चुका है। फिल्म विक्रम वेधा हिंदी रीमेक से बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है जिसमें पहली बार ऋतिक रौशन और सैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें साल 2017 में आई तमिल फिल्म विक्रम वेधा थी जिसने सुपरहिट का तमगा हासिल किया था। लंबेस समय से इसके हिंदी वर्जन को लेकर चर्चा थी।

तरण आदर्श के मुताबिक सैफ अली खान और ऋतिक रोशन विक्रम वेधा रीमेक में नजर आएंगे। पुष्कर गायत्री ही हिंदी वर्जन को भी निर्देशित करेंगे। विक्रम वेधा रीमेक 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। तमिल फिल्म विक्रम वेधा में विजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे। दोनों की जोड़ी और फिल्म दोनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इन दोनों के रोल को ऋतिक और सैफ अदा करेंगे। लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि कौन किसका रोल अदा करेगा।

खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन इस फिल्म में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकते हैं और वहीं सैफ एक बार फिर पुलिस की वर्दी में दिखाई दे सकते हैं। खैर अभी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं सैफ अली खान की भी भूत पुलिस और आदिपुरुष जैसी फिल्में आने वाली हैं। सैफ के पास इन दिनों बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट हैं।

अन्य खबरें