अमृता राव का राजकुमारी की तरह ध्यान रख रहे पति अनमोल, जल्द बनने वाले हैं पैरेंट

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 5:35 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही अमृता राव की बेबी बंप का फोटो वायरल हुआ था.
अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों ने इस बात की पुष्टि की थी. इन सबके बीच अनमोल ने अपने आने वाले बच्चे और अपनी पत्नी के साथ लॉकडाउन में बिताए समय को लेकर बात की है।

दरअसल, आरजे अनमोल एक नए वेंचर जैमिन के साथ वापसी कर रहे हैं, जहां वो इस शो में बतौर होस्ट नजर आएंगे. जहां वो एक म्यूजिक रियलिटी शो में होस्ट करने वाले हैं. तो वहीं अनमोलअपने निजी जीवन में पिता बनने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं.

सलमान खान ने खोला बेंगलुरु में SK-27' जिम, इस महीने 10 जिम खोलने का प्लान

इस बात पर वह कहते हैं कि मैं अभी खुद के दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं. भाग्य और नियति को देखें, जिसमें मैं पूरी तरह से विश्वास करता हूं. ये ऐसी चीजें हैं जिनकी हम योजना नहीं बनाते हैं, यहां मैं एक म्यूजिक रियलिटी शो पर अपनी शुरुआत कर रहा हूं, ये शो मार्च में आने वाला था, लेकिन अब ये ऐसे समय पर आ रहा है जब मैं पिता बनने जा रहा हूं.'

एक्ट्रेस अमृता राव ने कहा कि उनके पति अनमोल उनका ख्याल एक राजकुमारी की तरह रख रहे हैं. इस तरह की प्रशंसा के जवाब में अनमोल कहते हैं कि अमृता एक राजकुमारी हैं, इसलिए वो इस तरह से राजकुमारी की तरह डिजर्व करती है और ये कोई नई बात नहीं है, क्योंकि मैं उन्हें पहले दिन से ऐसे ही ट्रीट रहा हूं.

अन्य खबरें