नुसरत जहां के बेटे के लिए पति निखिल जैन ने कही ये बात, लोग सुनकर हैरान

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 10:38 PM IST
  • नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. जहां तमाम लोग इस खबर के बार से नुसरत जहां को शुभकामनाएं दे रहे हैं. तो वहीं नुसरत जहां के पति निखिल जैन का रिएक्शन भी सामने आया है.
नुसरत जहां के पति निखिल जैन का रिएक्शन

टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां ने आज कोलकता के एक निजी हॉस्पीटल में बेटे को जन्म दिया है. इस मौके पर नुसरत जहां के संग उनके कथित तौर पर बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले यश दासगुप्ता हर जगह दिखाई दिए. नुसरत ने जब बेटे को जन्म दिया, तो इस खबर को भी यश दासगुप्ता ने ही कंफर्म किया. इस बारे में बताते हुए यश ने कहा था कि मां और बच्चा दोनों हर तरीके से स्वस्थ्य है. अब इस मामले पर पति निखिल जैन ने रिएक्शन देते हुए शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही बच्चे के भविष्य के लिए ये बातें भी कही है.

पहले तो निखिल जैन अक्सर ही पर्सनल लाइफ पर बात करने से बचा करते थे. अब न्यूज 18 से बात करते हुए निखिल जैन ने कहा कि मैं नुसरत को ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं, साथ ही ये भी कामना करता हूं कि बच्चा हेल्दी लाइफ जिए. निखिल ने आगे कहा कि बच्चा अपनी जिंदगी में आगे बढ़े खूब समृद्धि पाए मैं यही चाहता हूं. इतना ही नहीं निखिल ने ये भी कहा कि नुसरत के संग उनका मतभेद बच्चे को आशीर्वाद या शुभकामना देने से नहीं रोक सकता . 

पंजाब विधानसभा और मुंबई में बीएमसी चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे सोनू सूद

निखिल जैन ने ये भी कहा कि वो नुसरत से भावनात्मक तौर पर नहीं जुड़े हुए हैं. 2019 में नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी की थी. नुसरत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.लेकिन जब नुसरत और निखिल में विवाद हुआ तो उन्होंने कहा कि ये शादी भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है. निखिल ने ये भी कहा कि नुसरत ने जानबूझ कर शादी रजिस्टर करवाने से नजरअंदाज कर दिया था.

 

अन्य खबरें