कोरोना के दूसरे लहर में सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 1:04 PM IST
  • सोनू सूद ने हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही अब अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होने लगी है.
सोनू सूद

देश में एक बार फिर कोरोना का प्रसार तेजी से फैल रहा है, दिन पर दिन हालात खराब होते जा रही है. इस कोरोना का सबसे ज्यादा असर मुंबई में देखने को मिल रहा है. अस्पताल में जगह की कमी हो रही है, लोगों की हालत खराब हो रही हैं. रोजाना लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं, हजार से ज्यादो लोगों की मौत हो रही हैं. इसी बीच कोरोना में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार लोगों की मदद के लिए आगे आएं हैं.

सोनू ने हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही अब अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होने लगी है. अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड की भारी कमी हो गई है. ऐसे में सोनू ने 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर भेजा है. जिसका वीडियो सामने आया है. सोनू सूद कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर भेज रहा है.

रश्मि देसाई ने अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग, देखें बोल्ड फोटो

वीडियो में सोनू सूद कहते दिखाई दिखाई दे रहे हैं कि मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें. कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है. मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर भेज रहा है. सोनू सूद अपने दरियादिली के लिए खूब चर्चा में रहते हैं. लोगों के लिए हर दिन सोनू सूद कुछ न कुछ करते ही रहते हैं.

 

अन्य खबरें