अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की छापेमारी, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 01:44 PM IST
  • इनकम टैक्स विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की है.
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू

इनकम टैक्स विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा है. ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स के मामले को लेकर की गई है. मुंबई के कई जगहों पर आयकर विभाग के छापेमारी चल रही है. जिसमें अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू का घर भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों पर कथित तौर पर इनकम टैक्स चोरी का मामला बताया जा रहा है.

इन स्टार के घर साथ ही बाहरी ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, अभी कई बड़े नामचीन चेहरे सामने आ सकते हैं. फिलहाल अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर ही छापेमारी की गई है.अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड की है.

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का रोमांटिक गाना 'और प्यार करना है' रिलीज, देखें

इन चामचीन हस्तियों के घर भी छापेमारी

रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO शिभाषीश सरकार, एक्सीड कंपनी के CEO अफसर जैदी के यहां भी छापेमारी की गई है. इसके अलावा Kwan सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी के CEO विजय सुब्रमण्यन के यहां भी छापा मारा गया है. बता दें, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु वर्मा मंतेना और विकास बहल ने मिलकर फैंटम फिल्म्स का गठन किया गया था.

इसके बाद मार्च 2015 में इस कंपनी की 50 फीसदी हिस्सेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद ली थी.कई हिट फिल्में फैंटम मूवीज के बैनर तले बनी थीं, लेकिन अंत में 2018 में यह कंपनी उस वक्त भंग कर दी गई, जब विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे.

अन्य खबरें