Dubai से लौटते समय हार्दिक के पास मिली 5 करोड़ की घड़ियां, कस्टम विभाग ने की जब्त

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 10:03 AM IST
  • टी 20 विश्व कप से लौटने के बाद भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडे के पास से 5 करोड़ की दो घंड़ी बरामद हुई है जिन्हें कस्टम विभाग ने बिल ना होने के कारण जब्त कर लिया है. हार्दिंक ने सभी आरोपों को गलत बताया है उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि गलत धाराणांए बनाई जा रही है.
हार्दिक पांड्या. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है. टी-20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) के ग्रुप राउंड में बाहर होने के बाद दुबई(Dubai) से लौट रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पास से कस्टम विभाग ने 5 करोड रुपए कीमत की दो घड़िया जप्त कर ली. सीमा शुल्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, हार्दिक के पास घड़ी को खरीदने का बिल नहीं था. इस मामले में अभी तक हार्दिक पांड्या की ओर से कोई बयान नहीं आया है. मुंबई कस्टम विभाग मामले की जांच में जुट गया है.

वही इन सारे आरोपों का जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि सोशल मीडिया पर गलत धारणाएं बनाई जा रही हैं. मैंने मुंबई एयरपोर्ट पर लाए गए सामान की घोषणा की है. हार्दिक ने घंड़ी की कीमत को 1.5 करोड़ बताया है.

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान, गेस्ट लिस्ट का खुलासा !

टी-20 विश्व कप के में भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन

भारतीय किक्रेट टीम टी-20 विश्व कप के में निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद सुपर 8 रांउड से ही बाहर हो गई थी. विश्व कप की बात करे तो पहले ही मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था. जिसके बाद टीम इंडिया का प्रदर्शन लगातार निराशाजनक रहा. भारतीय किक्रेट टीम अपना दूसरा मैच न्यूजीलैंड से बार गई.

ऑस्ट्रेलिया पहली बार बना टी20 चैंपियन

टी 20 विश्व कप 2020 का आयोजन यूएई(UAE) और ओमान(OMAN) में किया गया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने इस टूर्नामेंट की मेजबानी की. रविवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हरा दिया. जिसके बाद आस्टेलिया टीम पहली बार टी 20 विश्व चैंपियन बन गई.

अन्य खबरें