पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना ओ सैय्योनीरिलीज, देखें वीडियो

Priya Gupta, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 5:07 PM IST
  • इंडियन आइडल की फेवरेट जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना ओ सैय्योनी रिलीज हो गया है.
ओ सैय्योनी

इंडियन आइडल की फेवरेट जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना ओ सैय्योनी रिलीज हो गया है. हिमेश रेशमिया की एलबम 'हिमेश के दिल से' के लिए पवनदीप और अरुणिता ने ये गाना गाया है. हिमेश रेश्मिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पवनदीप और अरुणिता वीडियो में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को हिमेश ने लिखा और कंपोज किया है. पवनदीप और अरुणिता ने अपनी आवाज दी है.

गाने में अरुणिता और पवनदीप की जुगलबंदी देखना फैंस के लिए ट्रीट है. ओ सैय्योनी गाने में रस्टिक फोक वाइब्स को कंटेम्परी बीट के साथ मिक्स किया गया है. ये रोमांटिक सॉन्ग फैंस के दिलों को छू रहा है. फैंस गाने के म्यूजिक की तारीफ करते नहीं थक रहे. अरुणिता-पवनदीप प की जादुई आवाज में पिरोया ये गाना फैंस एंजॉय कर रहे हैं. फैंस ने इस गाने को भी सुपरहिट करार दे दिया है. सोशल मीडिया पर ये गाना जमकर रिलीज हो रहा है.

नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म छोरी का डरावना मोशन पोस्टर रिलीज, फैंस के उड़े होश

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को काफी लाइमलाइट मिली है. दोनों की बॉन्डिंग और दोस्ती को शो में काफी हाइलाइट किया गया है. दर्शकों को भी दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं और उन्हें दोनों को साथ में परफॉर्म करता देखना भी अच्छा लगता है. दोनों की आवाज भी खूब पसंद की जाती है. वहीं पवनदीप इंडियन आइडल 13 के विनर भी रह चुके हैं.

अन्य खबरें