मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर NCB ने मारा छापा

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 01:00 PM IST
  • एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है. उनके घर से एनसीबी ने गांजा बरामद किया है. 
कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापा मारा है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने आज कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है. समाचार चैनल ABP न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की मुम्बई जोनल यूनिट ने भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर छापा मारा है. अभी तक इससे ज्यादा जानकारी नहीं है. फिलहाल एनसीबी भारती सिंह के घर की जांच कर रही है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है. बॉलीवुड से जुड़े दिग्गजों के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है. इससे पहले एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल और फिल्म डायरेक्टर के घर पर ड्रग्स मामले में जांच करने के लिए छापेमारी की थी. एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की थी. 

बॉलीवुड ड्रग्स केस: एक्टर अर्जुन रामपाल NCB ऑफिस पहुंचे, हो रही पूछताछ

एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी के दौरान उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट को अपने कब्जे में ले लिया था. इससे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी इस मामले में पूछताछ किया था.

NCB पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर ने बताई ये बातें

एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट के तहत रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने इस मामले में जेल में रही थी. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. 

अन्य खबरें