रोबिनहुड बिहार के गाना हुआ रिलीज, पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय आए नजर

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 11:45 AM IST
  • बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस ले लिया है और राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. जिसके बाद यूट्यूब पर डीटी प्रोडक्शन द्वारा डीजीपी के सम्मान में वीडियो गाना रिलीज किया गया है. रोबिनहुड बिहार के गाने में गुप्तेश्वर पांडेय खुद भी नजर आ रहे हैं.
रोबिनहुड बिहार के गाना हुआ रिलीज, पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय आए नजर

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मंगलवार को वीआरएस ले लिया है और राजनीति में आने का फैसला किया है. जिसके बाद उनके सम्मान में ‘रोबिनहुड बिहार के’ गाना डीटी प्रोडक्शन हाउस की तरह से रिलीज किया गया है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस वीडियो में खुद नजर भी आ रहे हैं. रोबिनहुड बिहार के गाने को दीपक ठाकुर ने गाया है. 

डीटी प्रोडक्शन के रोबिनहुड बिहार के गाने को एक दिन में करीब 30 हजार लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को यूट्यूब पर 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस गाने में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में गुप्तेश्वर के काम को भी बताया गया है कि कैसे उन्होनें इस केस को सीबीआई तक पहुंचाया है. गुप्तेश्वर पांडेय के इस गाने के रिलीज होने के बाद जानकारी है कि वह 23 सितंबर को शाम 6 बजे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव आएंगे और अपनी कहानी को सभी के सामने रखेंगे. 

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम भी उड़ा! वॉट्सऐप चैट वायरल

गुप्तेश्वर पांडेय बिहार विधानसभा के आगामी चुनावों में एनडीए के गठबंधन से टिकट लेकर चुनाव लड़ सकते हैं. इससे पहले भी गुप्तेश्वर पांडेय ने 2009 में बक्सर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी लेकिन टिकट नहीं मिलने पर उन्होनें वापस नौकरी के लिए अर्जी दे दी थी. 2019 में गुप्तेश्वर पांडेय को आईजी से डीजीपी बनाया गया था. 

अन्य खबरें