क्या आदर जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं तारा सुतारिया, जानें सच्चाई

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 01:55 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और करीना कपूर के कजिन आदर जैन को लेकर काफी समय से ये खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ये है कि कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. अब इन दोनों के शादी की खबर भी सामने आ रही है.
आदर जैन संग रिलेशनशिप में हैं तारा सुतारिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन को लेकर ये खबर आ रही है कि ये दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है. इन खबरों को आदर जैन के स्पोकपर्सन ने महज अफवाह बताया है. उनका कहना है कि फिलहाल आदर अपनी अपकमिंग फिल्म पर फोकस कर रहे हैं, ऐसे में उनका शादी जैसा कोई प्लान नहीं है. 

बता दें तारा सुतारिया और आदर जैन को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं बल्कि कई फंक्शन में तारा और आदर को एक साथ स्पॉट भी किया गया है. बता दें आदर के घर कोई भी फंक्शन क्यों ना हो, तारा सुतारिया उसमें शामिल जरुर होती हैं. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान आदर जैन संग अपने रिश्ते पर तारा सुतारिया ने खुलकर बात की थी.

भूमि पेडनेकर- राजकुमार राव की बधाई दो में बनी जोड़ी, जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

 तारा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि जो चीज सुंदर हो उसे वो छिपाने में बिलकुल भी विश्वास नहीं रखती हैं. तारा ने ये भी कहा था कि अगर आप किसी के संग रिश्ते में होते हैं तो वो बहुत ही ज्यादा पवित्र और पर्सनल होता है. तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 

 

 

अन्य खबरें