ओटीटी के बाद अब मल्टीप्लेक्स पर भी रिलीज होगी ईशान-अनन्या की फिल्म ‘खाली पीली’

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 08:00 PM IST
  • ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर रिलीज की जा चुकी है. फिल्म में दोनों युवा कलाकारों के अभिनय को काफी पसंद किया गया. लेकिन अब खबर है कि फिल्म एक बार फिर से 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी.
मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगी फिल्म खाली पीली. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बीते दिनों कोरोना वायरस को लेकर देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण मल्टीप्लेक्स पर पूरी तरह से ताला लग गया. ऐसे में कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया और कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकी. लेकिन अब 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं और कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज की जा चुकी है, एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के पोस्ट के अनुसार- ईशान और अनन्या की फिल्म खाली पीली जोकि 2 अक्टूबर को जीप्लेक्स पर रिलीज की जा चुकी है. एक बार फिर से आने वाले 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. तरण ने अपने पोस्ट में फिल्म का एक ऑफिशियल पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है.

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को देख फैंस ने कहा-कंचना मूवी की कॉपी

खाली पीली का निर्देशन मकबूल ख़ान ने किया है. फिल्म में ईशान और अनन्या दोनों ही युवा कलाकारों को लिया गया है. खाली पीली ईशान की दूसरी और अनन्या की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है. हालांकि इस फिल्म में दोनों ने एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर की है. फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. ओटीटी पर फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिला है. लेकिन अब देखना है कि 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म क्या कमाल करती है.

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती पोस्टर आया सामने, अमेजन पर होगी रिलीज 

 

 

अन्य खबरें