‘अ सूटेबल बॉय’ का ट्रेलर रिलीज, ईशान खट्टर और तब्बू के बीच दिखा इंटीमेट सीन

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 02:23 PM IST
  • नेटफ्लिक्स ने आज अ सूटेबल बॉय सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है. इसमें ईशान खट्टर, तब्बू, राम कपूर, रसिका दुग्गल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. अ सूटेबल बॉय 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.
अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर. फोटो साभार-यूट्यूब

अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. हालांकि इससे पहले भी बीबीसी वन पर इसका ट्रेलर जारी किया जा चुका है, जिसे एक टीवी सीरीज के रूप में दिखाया गया था. लेकिन अब यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 23 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है.

अ सूटेबल बॉय के ट्रेलर में ईट्टर और तब्बू के बीच किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन दिखाई दे रहा है. तब्बू और ईशान के अलावा इसमें एक्ट्रेस तान्या मनिक्ताला और दानेश रिजवी के बीच भी रोमांस देखा जा सकता है. अ सूटेबल बॉय का निर्देशन मीरा नायर द्वारा किया गया जोकि विक्रम सेठ के 'अ सूइटेबल बॉय' नाम के एक किताब पर आधारित है. ये किताब साल 1993 में पब्लिश हुई थी.

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस के मौके पर यहां होगी रिलीज

इस सीरीज में मुख्य तौर पर ईशान खट्टर, तब्बू, राम कपूर, तान्या मणिकताला , रसिका दुग्गल और नामित दास जैसे कलाकार दिखाई देंगे. ये सीरीज इंग्लिश में बनाई गई है और इसकी शूटिंग अधिकतर लखनऊ में की गई है. 

निर्देशक मीरा नायर के साथ तब्बू पहले भी द नेमसेक में काम कर चुकी है. अ सूटेबल बॉय 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

Laxmmi Bomb Trailer Released: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर रिलीज

अन्य खबरें