प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्त ने तोड़ी चुप्पी कहा- वर्कआउट शुरू करना होगा

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 8:21 PM IST
  • बीते दिनों इशिता की प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त अफवाहें उड़ी हैं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए काल्स का तांता लगा जिससे परेशान होकर अब इशिता ने खुद ईन सभी अफ्वाहों पर सबको जवाब दिया है और साथ में उड़ रही अफ्वाहों पर अपनी नाराजगी भी जतायी है.
इशिता दत्ता ने प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. इशिता ने अपनी प्रेग्नेंसी अफ्वाहों पर कहा है कि वो प्रेग्नंट नहीं है. जिस तस्वीर को देखकर उनके फैन्स और रिश्तेदार अंदाजा लगा रहे है कि वो प्रेग्नंट है, वो तस्वीरें उनकी एक एड की है जो उन्होंने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक एड शूट किया था. जिसमें इशिता प्रेग्नेंट दिखाई गई थीं.

स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान इशिता ने कहा- उनके पास उनके रिश्तेदारों की काल्स का तांता लगा हुआ है सब लोग उनको बधाई दे रहे और नाराजगी जता रहे है कि उन्होंने किसीको बताया भी नहीं जब कि वो तो प्रेग्नंट ही नहीं है. और फोटो में वो जो बंप दिख रहा है वो मिठाई खाने से आया होगा. अब उनको लगता है कि अब उनको वर्कआउट करने की जरूरत है और अब तो जीम भी खुल गए है. 

ओटीटी की बढ़ती ताकत पर राजुकमार राव ने कहा- निर्माता को अब मुनाफे का तनाव नहीं

उन्होंने ये भी कहा जिनको वो प्रेग्नेंट लगती है वो लोग उनको अगले महीने फिर से शेप में देखेंगे. उन्होंने ये भी कहा है कि इस साल बहुत सारे बॉलीवुड सितारों ने पेरेंट्स बनने की खुश खबरी दी है जिसे सुनकर वो भी बहुत खुश है पर इसका मतलब ये भी नहीं है कि वो प्रेग्नंट नहीं है. अपनी उड़ रही प्रेग्नेंसी अफ्वाहों पर उन्होंने ऐसी बातें कहकर विराम लगा दिया है.

अन्य खबरें