जैकी श्रॉफ की पत्नी ने साहिल खान के खिलाफ वापिस लिया धोखाधड़ी का केस, कभी एक दूसरे को करते थे डेट

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 1:57 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ ने कुछ सालों पहले स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. कभी इन दोनों के अफेयर की खबरें भी चर्चा में बनी रहती थी.
साहिल खान और आयशा श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने साल 2015 में स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान के खिलाफ  दो एफआईआर दर्ज करवाई थी. जिसे अब बॉम्बे कोर्ट के द्वारा रद्द कर दिया गया है. उस वक्त साहिल पर आएशा श्रॉफ ने धमाकाने और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. अब इन दोनों एफआईआर को जस्टिस शिंदे और एनजे जमादार की बेंच के द्वारा रद्द कर दी गई है. रिपोर्ट कि मानें तो साहिल और आयशा श्रॉफ के वकील ने कोर्ट को इस बात की सूचना दे दी कि दोनों ने आपसी सहमति से इस मुद्दे को सुलझा लिया है. पीटीआई की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो हाई कोर्ट को आयशा श्रॉफ ने बताया है कि 4 करोड़ से ज्यादा रुपये ना लौटाने की उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी. 

लेकिन अब वो नहीं चाहतीं कि ये मामला और आगे बढ़े.दोनों पार्टीज के स्टेमेंट के आधार पर कोर्ट ने एफआईआर को रद्द कर दी है. एक रिपोर्ट कि मानें तो साल 2009 में साहिल खान और आएशा श्रॉफ ने एक प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की थी. इसी प्रोडक्शन हाउस के तहत जिस देश में गंगा रहता है और बूम जैसी फिल्में बनी थी. बूम 2003 में रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह से फ्लॉप रही. इस फिल्म के फ्लॉप होने से कंपनी को काफी नुकसान झेलना पड़ गया था. 

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की खुदकुशी की कोशिश, एक्टर साहिल खान को ठहराया जिम्मेदार

उसके बाद आयशा और साहिल के अफेयर की खबरें 2014 में सुर्खियों में बनी हुई थी. उस दौरान Free Press Journal की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साहिल ने बयान दिया है कि आयशा के संग उनका अफेयर था. अब जब ब्रेकअप हो गया है तो वो अपने रुपये और गिफ्ट्स को वापस मांग रही हैं.तो वहीं साहिल पर आयशा ने आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी. पैसे न लौटाने और इमेज खराब करने जैसी बाते कही थीं. आयशा ने ये भी कहा था कि उनका साहिल से अफेयर कैसे हो सकता है क्योंकि वो तो गे है.

 

अन्य खबरें