टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर पिता जैकी श्रॉफ और मां आयशा ने इस खास अंदाज में किया विश

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 08:40 PM IST
टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाया. अब इस कड़ी में उनके पिता जैकी श्रॉफ भी शामिल हो गए हैं. जैकी ने टाइगर के बचपन की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है.
टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर पिता जैकी श्रॉफ और मां आयशा ने इस खास अंदाज में किया विश

टाइगर श्रॉफ आज 31 साल के हो गए हैं. अपना खास दिन टाइगर कुछ खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स के साथ मना रहे हैं. टाइगर को चारों ओर से सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं. वहीं टाइगर के घरवाले भी उन्हें स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाया. अब इस कड़ी में उनके पिता जैकी श्रॉफ भी शामिल हो गए हैं. जैकी ने टाइगर के बचपन की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है.

जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर बेटे टाइगर की बचपन की अनदेखी तस्वीरों का कोलाज बनाकर  शेयर किया है. 

एक फोटो में देखा जा रहा है कि टाइगर पिता जैकी की गोद में बैठे हुए हैं. जैकी, टाइगर के जूते का फीता बांध रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में जैकी, टाइगर को दोनों हाथों से उठाकर उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स इस पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट बॉक्स में टाइगर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

वहीं टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने उनके जन्मदिन पर टाइगर के बचपन की खूब सारी तस्वीरें शेयर कीं. आयशा ने टाइगर की कुल 6 तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों में टाइगर बेहद क्यूट लग रहे हैं और इन्हें देखकर साफ जाहिर है कि बचपन से ही वह काफी फोटोजेनिक रहे हैं.

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयशा ने कैप्शन में लिखा- 'सबसे दयालु, सज्जन, सबसे पॉजिटिव, मेहनती और दिल से हर कोने से सभ्य बच्चे को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. भगवान तुम्हें आशीर्वाद के मेरे प्यारे बेटे'. टाइगर की बहन ने उनके लिए पोस्ट शेयर कर उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड बताया.

कृष्णा श्रॉफ की स्टोरी का स्क्रीनशॉट

अन्य खबरें