जैकलीन फर्नांडिस ने की कोरोना की लड़ाई के लिए पुणे पुलिस की मदद, जताया आभार

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 6:25 PM IST
  • कोरोना महामारी ने पूरे देश में तबाही मचा के रखी दी है, बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जान जा रही है. ऐसे में सेलेब आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन नेक काम के लिए अपनी योगदान दे रही हैं.
जैकलीन फर्नांडिस

कोरोना महामारी ने पूरे देश में तबाही मचा के रखी दी है, बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जान जा रही है. ऐसे में सेलेब आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन नेक काम के लिए अपनी योगदान दे रही हैं. कोरोना काल को देखते हुए उन्होंने लोगों की सेवा के लिए काफी पैसे चैरिटी किए हैं.उन्‍होंने अब अपने फांउडेशन के जरिए पुणे पुलिस की आर्थिक मदद की है.

जिसके बाद पुणे पुलिस फांउडेशन ने जैकलीन को धन्‍यवाद दिया है. बता दें जैकलीन ने कुछ समय पहले मंद लोगों की सहायता करने के लिए एक फॉउंडेशन जिसका नाम YOLO शुरू किया था. उसी फांउडेशन के माध्‍यम से पुणे पुलिस को कोविड 19 से युद्ध लड़ने में मदद करने के लिए योगदान दिया है. पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके योगदान के लिए जैकलीन फर्नांडीज को धन्यवाद दिया.

Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म राधे ने की पहले दिन इतनी कमाई

अभिनेत्री ने पुणे पुलिस को फ्रंट लाइन वर्कस के तौर पर निस्वार्थ काम करने के लिए जमकर तारीफ की थी. हाल ही में जैकलीन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह लोगों को खाना बांट रही थी. सोशल मीडिया पर वह लोगों से सुरक्षित रहने की अपील भी कर रही है. साथ ही अपने आस-पास के लोगों के लिए मदद करने की अपील की है.

 

अन्य खबरें