मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस, ED कर रही है एक्ट्रेस से पूछताछ

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 6:58 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर मुसीबत आ पड़ी है. ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली में जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी पूछताछ करने में लगे हुए हैं.
जैकलीन फर्नांडिस से ईडी कर रही पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम एक बड़े मामले में उभर कर सामने आ चुका है. खबरों कि मानें तो जैकलीन मनी लॉर्डिंग मामले में फँस चुकी हैं. इसी सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ करने में लगी हुई है. इस पूरे मामले पर जैकलीन फर्नांडिस के बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से ये मामला जुड़ा हुआ है. सुकेश चंद्रशेखर पर मनी लॉर्डिंग का आरोप लग चुका है. सुकेश चंद्रशेखर वो व्यक्ति है जिसने तिहाड़ जेल के अंदर से ही 23 अगस्त को अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी वसूल की थी.

 ईडी ने हाल ही सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर रेड डाली थी. ईडी ने सुकेश के कोस्ट रोड स्थित बंगले पर रेड की थी, उस बंगले की किमत करोड़ो में बताई जा रही है. रेड के दौरान भारी मात्रा में ईडी को कैश मिला, 15 के करीब लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की गई. हाल ही में एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से ही 200 करोड़ की रंगदारी वसूल की थी.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद अक्षरा सिंह का बिग बॉस में धमाल

 इस दौरान तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों के साथ-साथ RBL बैंक के कुछ अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया था. ED लगातार सुकेश की करीबी मानी जाने वाली लीना पॉल से पुूछताछ कर रही है. रंगदारी के मामले में सुकेश को स्पेशल सेल के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. अभी सुकेश EOW कस्टडी में है. सुकेश बड़े-बड़े बिजनेसमैन के कॉन्टेक्ट में था. जेल के अंदर सुकेश के पास फोन बरामद होने के कारण कई अधिकारी रडार पर आ चुके हैं. 

 

अन्य खबरें