ED की रडार पर जैकलीन फर्नांडिस, इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से दिल्ली में हो रही पांच घंटे से पूछताछ

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 8:55 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब यामी गौतम के बाद ईडी के निशाने पर है. पिछले पांच घंटे से ईडी एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है. जैकलीन फर्नांडिस से ये पूछताछ दिल्ली में की जा रही है.
जैकलीन फर्नांडिस से ईडी कर रही पूछताछ

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल जैकलीन फर्नांडिस इस वक्त ईडी की रडार पर हैं, और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले पांच घंटे से उनसे पूछताछ चल रही है. इससे पहले 7 जुलाई को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यामी गौतम से पूछताछ की थी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है कि पिछले पांच घंटे से लगातार जैकलीन फर्नांडिस से ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है. 

जैकलीन फर्नांडिस से ये पूछताछ दिल्ली में हो रही है. दरअसल इस पूरे मामले में जैकलीन फर्नांडिस से गवाह के रूप में पूछताछ हो रही है. ये पूरा मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से ही जुड़ा हुआ ही बताया जा रहा है.  सुकेश पर पहले से ही मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज है. इन दिनों  सुकेश तिहाड़ जेल में हैं, ये पूरा मामला तब बाहर निकल कर सामने आया जब जेल के अंदर से ही एक बिजनेसमैन की पत्नी से 200 करोड़ की रंगदारी वसूल ली थी.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद अक्षरा सिंह का बिग बॉस में धमाल

हालांकि अभी जैकलीन मामले में ये पता नहीं चल पाया है कि ईडी उनसे कैसे सवाल पूछ रही है.  वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही भूत पुलिस में दिखाई देंगी. इस फिल्म में दैकलीन फर्नांडिस के संग सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. कुछ समय पहले ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था. फैंस ने ट्रेलर को खूब पसंद किया. भूत पुलिस फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज होगी.

 

अन्य खबरें